अच्छे रिटर्न के बाद केनरा बैंक, दीपक फर्टिलाइजर्स और गॉडफ्रे फिलिप्स अब रहेंगे या बाहर?

बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी देखने को मिल रही है. अच्छे वैश्विक संकेतों से बाजार में तेजी आई है। निफ्टी 17500 के ऊपर दिख रहा है। निफ्टी बैंक में 350 अंक का उछाल है।

मिडकैप भी आज अच्छी तेजी में हैं। सरकारी बैंकों में तूफानी तेजी देखने को मिल रही है। सरकारी बैंक बाजार की तेजी को लीड कर रहे हैं।

निफ्टी पीएसयू बैंक इंडेक्स इस हफ्ते सबसे ज्यादा 5 फीसदी चढ़ा है। अन्य सेक्टरों में भी जोरदार खरीदारी देखने को मिल रही है।

आज के कारोबार में डिफेंस शेयरों में जोश ज्यादा है। बीडीएल, एचएएल, बीईएल और एस्ट्रा माइक्रो जैसे शेयरों में अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है।

ग्लोबल बाजारों की तेजी ने कल भारतीय बाजारों में भी जोश भर दिया था। सेंसेक्स कल 500 अंकों की बढ़त के साथ 58411 के स्तर पर बंद हुआ था। वहां, निफ्टी 100 अंकों से ज्यादा की तेजी लेकर 17312 को स्तर पर बंद हुआ था। 

आइए जानते हैं अब इन शेयरों पर क्या है। GEPL Capital के विज्ञान सावंत की सलाह

Canara Bank: इस स्टॉक में भी ट्रेडर्स और इनवेस्टर्स को वर्तमान भाव पर खरीदारी करने की सलाह होगी। इस खरीदारी के लिए क्लोजिंग बेसिस पर 217 रुपए का स्टॉपलॉस जरूर लगाएं। लक्ष्य होगा 270 रुपए का। 

Deepak Fertilizers: दीपक फर्टिलाइजर्स में 1200 रुपए के लक्ष्य के लिए, 860 रुपए के स्टॉप लॉस के साथ खरीदारी करें। 

Godfrey Phillips India:इस स्टॉक में ट्रेडर्स को वर्तमान भाव पर खरीदारी करने की सलाह होगी। इस खरीदारी के लिए क्लोजिंग बेसिस पर 1250 रुपए का स्टॉपलॉस जरूर लगाएं। लक्ष्य होगा 1650 रुपए का। 

Read More Storis