UPCOMING IPO IN India NOVEMBER 2021 | NEW IPO COMING 2021

तो दोस्तों आज है 8 नवंबर 2021 । तो दोस्तों नवंबर का मेला ऑलरेडी स्टार्ट हो चुका है आज हम लोग बात करने वाले हैं upcoming IPO in India November 2021 ke bare mein। तो चलिए दोस्तों कौन-कौन सा upcoming ipo 2021मार्केट में अभी नवंबर महीने में आने वाला है या आने वाले टाइम में आपको देखने को मिल जाएगी ।

UPCOMING IPO IN India NOVEMBER 2021

तो दोस्तों हमारे लिस्ट में सबसे पहला जो नाम आता है वह है paytm। आज के दिन से ही शुरू हो गया है paytm ipo के लिए अप्लाई अगर आप नीचे दे गए पोस्ट को नहीं देखा है तो जरूर जाइए और क्लिक करके जरूर देखिए ।

upcoming ipo, upcoming ipo 2021, new ipo, latest ipo, current ipo, recent ipo, upcoming ipo list, ipo listing today, ipos today, ipo calendar, upcoming ipo 2020, new ipo 2021,
upcoming ipo 2021


1) paytm ipo


काफी बड़ा आईपीओ लेकर आ रहे हैं दोस्तों लगभग 18000 करोड का आईपीओ लेकिन दोस्तों कंपनी का फाइनेंसर रिजल्ट देखे तो मुझे उतना खास नजर नहीं आया है । कंपनी का कितना फाइनल पैरामीटर अच्छा है वही मैटर करता है लॉन्ग टाइम के लिए । इस पोजीशन में कंपनी के बात करें तो अभी भी – पर चल रहा है कंपनी लेकिन इस कंपनी का एक पॉजिटिव बात यह है कि अपने ऑफिस को नेगेटिव प्रॉफिट को धीरे धीरे कम कर रहे हैं यह सबसे बड़ा पॉजिटिव बात होती है किसी भी कंपनी के लिए । इन फीचर्स ए कंपनी जल्दी ही प्रॉफिट में आ जाएगी । paym ipo gray market premium Full Details — Click Here

paytm ipo valuation, paytm ipo date 2021, buy paytm ipo, paytm ipo news, paytm ipo release date, ipo in paytm money, paytm ipo date, paytm ipo share price, paytm share price ipo, ipo paytm money, paytm ipo, paytm ipo date and price, paytm money ipo application, paytm money ipo, paytm ipo apply,
paytm ipo

Read More post – Paytm IPO Full Details in Hindi 2021

2 ) Sapphire foods India limited IPO

तो दोस्तों सेकंड जो आईपीओ आने वाला है वह है Sapphire foods India limited ipo । सेम टू सेम पेटीएम आईपीओ की तरह मार्केट में लिस्ट होने जा रहा है । आईपीओ मार्केट के ऊपर लांच होने जा रहा है 9 नवंबर को । Sapphire foods बात करें तो दोस्तों बड़े-बड़े दिक्कत बैंड केएफसी पिज़्ज़ा हट फैंसी लेकर रखा है इंडिया के अंदर ‌ ।

ओवरल की बात करें तो दोस्तों कंपनी बड़ा-बड़ा फ्रेंचाइजी जहाज कितना बड़ा कंपनी है हम लोगों को पता ही है इसका फ्रेंचाइजी लेने के बाद अपना रेस्टोरेंट हर इंडिया , श्री लंका अंदर बिजनेस चलाती है ।

Sapphire foods India limited IPO,upcoming ipo, upcoming ipo 2021, new ipo, latest ipo, current ipo, recent ipo, upcoming ipo list, ipo listing today, ipos today, ipo calendar, upcoming ipo 2020, new ipo 2021,
Sapphire foods India limited IPO


बट दोस्तों कोई भी कंपनी बड़ा-बड़ा फ्रेंचाइजी के साथ लेकर रखा है फिर भी उन कंपनी का एक बार फाइनैंशल रिजल्ट देखना ही जरूरी है चलिए एक बार उसका भी फाइनेंसर रिजल्ट चेक कर लेते हैं ‌ । 2019 में नेट प्रॉफिट का लॉस था लगभग 70 कार और उसके बाद 2020 में 160 करोड फिर 2021 में लॉस हो गया हंड्रेड करोड़ की समथिंग अभी भी इस मायने में लॉस चल रहा है ओवरऑल देखे तो कंपनी अभी तक लॉस में ही चल रहा है लेकिन आने वाले दिनों में जैसे-जैसे इन लोगों का स्टोर खुलते ही रहेगा ए प्रॉफिट में आने की उम्मीद की जा रही है ।

3) latest view analysis limited IPO



तो दोस्तों तीसरा जो आईपीएल मार्केट में आ रहे हैं latest view analysis limited IPO उसका भी डेट सामने आ चुका है चलिए उसे भी एक बार जान लेते हैं । बेसिकली दोस्तों आईटी सेक्टर का कंपनी है । और इस आईपीएल को लेकर मैं भी थोड़ा सा एक्साइटेड हूं । क्योंकि कंपनी का फाइनल सेल बैकग्राउंड भी बहुत अच्छा है और उसके साथ-साथ कंपनी का बिजनेस मॉडल है आईटी के ऊपर वह भी बहुत ही शानदार है । तो यार एआइपीओ ओपन हो जा रहा है 10 नवंबर से 12 नवंबर तक ।


ए कंपनी पूरा आईटी सेक्टर में काम करता है चलिए दोस्तों इसका भी एक बार फाइनेंसर रिजल्ट देख लेते हैं  ।
तरसते इस कंपनी का 2019 में नेट प्रॉफिट आया था 596 करोड़  । उसके बाद करो ना यार मैं भी इस कंपनी का नेट प्रॉफिट कम नहीं हुआ था उल्टा बढ़िया था और 2020 में इनका नेट प्रॉफिट था 728 करो उसके बाद इस साल इनका नेट प्रॉफिट है 914 करोड तो इसी के हिसाब से आपको पता चल जाएगा कि कंपनी कितना तेजी से अपना नेट प्रॉफिट को बढ़ा रही है मैं तो इस आईपीएल में जरूर अप्लाई करूंगा । मैं भी

latest view analysis limited IPO, upcoming ipo, upcoming ipo 2021, new ipo, latest ipo, current ipo, recent ipo, upcoming ipo list, ipo listing today, ipos today, ipo calendar, upcoming ipo 2020, new ipo 2021,
latest view analysis limited IPO

आप लोगों को सलाह दे रहा हूं किसी भी कंपनी में करें या नहीं इस कंपनी में जरूर रिप्लाई कीजिए । 
इसका Gmp अभी तक नहीं अपडेट हुआ है अगर अपडेट हो जाएगा तो आप को बता दी जाएगी इसके लिए आप नीचे कमेंट कर सकती है ।

4) Chemspec Chemical Limited ipo




दोस्तों हमारे लिस्ट में जो आप इसके बाद आईपीओ है वह भी बहुत बढ़िया कंपनी है आज के मार्केट में बोले तो एक से बढ़कर एक आईपीओ आने जा रहा है । मार्केट में धमाका मचाएगा केमिकल केमिकल सेक्टर का Chemspec Chemical Limited ipo .

ए ipo और भी धमाका मचाएगा । क्योंकि दोस्तों केमिकल सेक्टर में हम सभी का एक्साइटमेंट रहता है हर टाइम । इससे पहले आईपीओ आया मार्केट में और सभी आईपीओ सॉलिड साबित हुआ मुझे उम्मीद है कि अभी केमिकल के आईपीओ अच्छा खासा प्रॉफिट कमाके दे सकती है ।

Chemspec Chemical Limited ipo,new ipo today, ipo list 2021, ipo coming soon, next ipo, ipo calendar 2021, upcoming ipo list 2021, new ipo launch, new ipos this week, new ipo listing, forthcoming ipo
Chemspec Chemical Limited ipo

फिलहाल ए कंपनी छोटी हो सकती है लेकिन इसका फाइनेंसर बैकग्राउंड देखे तो बहुत बढ़िया है जहां पर इस कंपनी का 2019 में नेट प्रॉफिट था 5.1cr  । ओ वर्कर हुआ 2020 में कोरोना काल में 60.7 cr । और अभी इस साल 2021 में 81 करोड़ का नेट प्रॉफिट इनकम क्या है । तो दोस्तों आप देख सकते हैं कि कंपनी को रोना पाए में भी अपना प्रॉफिट को 12 गुना किया था ।
इससे पता चलता है इस कंपनी में कितना पोटेंशियल अभी बाकी है फ़िलहाल है कंपनी छोटी है उसके हिसाब से आपको निवेश करना चाहिए जैसे-जैसे कंपनी बड़ी हो जाएगी उसका हिसाब से आपका इन्वेस्टमेंट में बड़ा हो जाना चाहिए ।

5) Gemini Edibles and fats India ipo


तो दोस्तों नेक्स जो आईपीओ है उसका हिसाब से बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट है । तो दोस्तों कंपनी का जो नाम है Gemini Edibles and fats India । तो दोस्तों एक कंपनी बेसिकली कंपनी खाने का ऑयल बनाते हैं कोई भी कंपनी हो फैसिलिटी थैंक्स से रिलेटेड एक कंपनी है इसका सर्विस तेलंगाना आंध्र प्रदेश उड़ीसा और लार्जेस्ट मार्केट रिटेल चैन है कर्नाटक के अंदर ।

Gemini Edibles and fats India ipo,ipo next week, latest ipo list, ipo open today, recent ipo list, new ipo in market, recent ipos 2021, upcoming ipo listing date, upcoming ipo in november 2021, new ipo grey market, chittorgarh upcoming ipo,
Gemini Edibles and fats India ipo


Gemini Edibles and fats India सबसे अच्छी बात है कंपनी का फाइनेंस शेयर करो चलिए इसे एक बार देख लेते । फाइनेंसर एयर 2019 प्ले कंपनी का नेट प्रॉफिट था 109 cr उसके बाद पूर्णा काल में 2020 में 185 करोड़ अभी 2021 में 570 करो लगभग 3 गुना प्रॉफिट बार आ चुका है 1 साल में ।

6) keventer agro LTD IPO

तो दोस्तों अगला जो आईपीओ है वह है । keventer agro LTD का ipo । वैसे गले कंपनी का जो बिजनेस है वह है एफएमसीजी प्रोडक्ट एक कंपनी में ले कोलकाता बेस्ट कंपनी है ।
बेसिकाली कंपनी का बिजनेस है milk से रिलेटेड । जैसे कि दही मक्खन मटन पनीर आइसक्रीम । एक कंपनी जो जो प्रोडक्ट बनाती ने देसी milk products ।  बहुत शानदार प्रोडक्ट बनाती है और यूनिक प्रोडक्ट बनाती है।

keventer agro LTD IPO,new ipo 2020, upcoming ipo in july 2021, upcoming ipo calendar, new ipo coming, latest ipo 2021, upcoming ipo in 2021, upcoming ipo zerodha, upcoming ipo in march 2021, ipo upcoming 2021,
keventer agro LTD IPO

चलिए दोस्तों यह तो हो गए कंपनी की बातें अब कंपनी का फाइनेंसर पैरामीटर भी देख लेते ‌ओ मुझे कोई खास नजर नहीं आता । 2019 में इस कंपनी में नेट प्रॉफिट कमाया था 3.4cr उसके बाद करो ना कॉल में 2020 मैं 76 कारों का लास्ट किया अभी भी इस साल में 100000 का लॉच किया है लेकिन दोस्तों कंपनी का ए पॉजिटिव बात है कि धीरे-धीरे कंपनी प्रॉफिट में आने की भी कोशिश कर रहा है लेकिन ओवरल बात करें तो 2 साल से इस कंपनी का प्रॉफिट डाउन ही चल रहा है ।

ओवरऑल इस कंपनी के बात करें तो ए कंपनी अभी तक  लॉस मेकिंग कंपनी है ।

7)Adani Wilmer ipo

बेसिकली दोस्तों मैं इस Ipo को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइमेंट हूं । एक कंपनी दोस्तों FMCG कंपनी है । Adani Wilmer एक पॉपुलर बैंड है अपने नाम तो सुना ही होगा fortune । आटा होता है ओ एल होता है और भी बहुत कुछ fortune का आता है । इसी के साथ साथ इस कंपनी में राइस बॉल्स शुगर और भी बहुत कुछ मिल जाएगा ।

Adani Wilmer ipo, new upcoming ipo, ipo watch upcoming ipo, ipo upcoming 2021, ipo 2021 list, upcoming ipo dates, upcoming ipo in november 2021, current ipo list, upcoming ipo in november 2021, latest ipo news, new ipo this month, upcoming ipo nse
Adani Wilmer ipo


तो दोस्तों आप चलिए इस कंपनी का फाइनेंस पैरामीटर भी देख लेते हैं । तो दोस्तों यह एक सॉलिड कंपनी है दोस्तों अच्छा खासा प्रॉफिट के साथ growth करती है । जापान कंपनी का 2019 में नेट पपीता 375 का रोड करोड़ उसके बाद फाइनेंशियर 2020 में 460 कलर हुआ उसके बाद इस साल के अंत तक होते-होते 727 करोड हो चुका है तो देखा जाए तो कंपनी हर साल अपने प्रॉफिट को तेजी से इनक्रीस कर रहे हैं इस कंपनी के लिए एक पॉजिटिव बात होती है आप इस कंपनी के आईपीओ के लिए अप्लाई जरूर कीजिएगा ।

आशा करता हूं दोस्तों हमारी यह पोस्ट आपको अच्छी लगी है तो आप कौन सा Ipo में Apply करेंगे प्लीज नीचे कमेंट कर दीजिए और कोई भी सवाल हो तो प्लीज जरूर कीजिए आज के लिए इतना ही दोस्तों आते हैं Next post में ।

Leave a Comment