Nifty 50 Stocks At 52 Week Low Price Share List 2022

Ei post ko share Karo

हेलो दोस्तो आज के पोस्ट में हम लोग बात करने वाले nifty 50 stocks at 52 week low price share list 2022 और इसमें कैसे आप अच्छा शेयर चुन के लॉन्ग तब तक बने रहेंगे और अच्छा खासा प्रॉफिट कमा सकते हैं तो इस पोस्ट को अंतर देखिए ।

जैसे कि दोस्तों हम सब लोगों को पता है की nifty50 में लगभग 50 stock रहते हैं । उनमें से ज्यादातर स्टॉप्स अच्छा नहीं होते हैं । फिर भी उनमें से अच्छा stock है उनमें से हम लोग आज इस पोस्ट में nifty 50 today high low पे चल रहा है या तो फिर उसके आसपास tread कर रहा है उन शेयर के बारे में हम लोग इस पोस्ट में डिस्कस करने वाले हैं तो इस पोस्ट को आखिरी तक पढ़ते रहे दोस्तों ।

Nifty 50 Stocks At 52 Week Low Price Share List 2022

low price share in nifty 50, nifty 50 low price share list, nifty 50 stocks at 52 week low, low price nifty 50 stocks, nifty 50 all time low stocks, nifty 50 today low, low pe stocks in nifty 50, nifty 50 lowest share price,

दोस्तों पहला low price share in nifty 50 की बात करें तो भारत का सबसे अच्छा और मजबूत कंपनी ‌tcs जो आपको बहुत ही डिस्काउंट पर मिल रहा है लगभग 3300 के आसपास मिल रहा है सबको जरूरत खरीदना चाहिए ।
आपको इस कंपनी के बारे में एक बार जरूर सोचना चाहिए और इसमें थोड़ा सा इन्वेस्टमेंट ज्यादा करना चाहिए इस कंपनी में आपको ग्रुप भी अच्छा मिलेगा कि वीरेंद्र भी अच्छा मिलेगा ।

तो दोस्तों nifty 50 low price share list मैं जो दूसरा सबसे अच्छा कंपनी है उसका नाम है HDFC Bank जो कि आपको 52 week low per a share मिल जाएगा । इस कंपनी का फंडामेंटल बहुत स्ट्रांग हैं और आपको लॉन्ग टाइम में अच्छा खासा मुनाफा कमा कर देने की क्षमता भी सकती है और यह से भी बहुत ऊपर जाने की उम्मीद की जा रही है । अगर ए बैंक डूब गया तो आपको पता ही होगा कि आधा इंडिया डूब जाएगा इतना अच्छा बैंक है और निफ्टी फिफ्टी में बहुत Weightes रखता है ।

तो दोस्त तीसरा जो कंपनी मैंने चूस किया है उसका नाम है Infosys । इस कंपनी का शेयर प्राइस लगभग ₹1450 के आसपास मिल रहा है । ए कंपनी में लॉन्ग टर्म में अच्छा खासा मुनाफा कमा कर दिया है इन्वेस्टर को आने वाले दिनों में और भी पैसा कमा कर देने की उम्मीद की जा रही है और अपने बिजनेस को बहुत डायवर्सिफिकेशन करती ही जा रही है ।

nifty 50 stocks at 52 week low पे मिल रहा है आपको जो शेयर उसका नाम है wipro । एक कंपनी में आईटी सेक्टर का दिक्कत कंपनी है और पिछले कुछ सालों में कोई खास परफॉर्म नहीं कर पाया है इसलिए आने वाले दिनों में एक कंपनी अच्छा करने की उम्मीद की जा रही है । और बीते दिनों में ए कंपनी अपनी इन्वेस्टर को अच्छा सा paisa kamakar कर दिया है।

Nifty 50 Low Price Share List

nifty 50 all time low stocks के बात करें तो axis Bank share आपको मिल रहा है । जो कि 52 week low पर मिल रहा है । ए बैंक भी कोई खराब कंपनी नहीं है लॉन्ग टॉप में अभी अच्छा खासा मुनाफा कमा कर दिया है और आने वाले दिनों में कमा कर देने की क्षमता भी रखते हैं इसको भी आप अपने रडार पर रख सकते हैं ।

52 week low share list मैं जिस शहर का नाम आता है उसका नाम है BPCL । जो ए कंपनी investment करने के लिए अच्छा नहीं है लेकिन हां अगर आप dividend के लिए इन्वेस्ट कर रहे हैं तो एक कंपनी एक बढ़िया कंपनी हो सकती है अगर आपका एज 50-60 के ऊपर है सब डिवीजन पर फोकस कर सकते हैं ।

अगर आपको dividend क्या है और dividend से पैसा कैसे कमाए अगर आपको नहीं पता है तो हमारी नीचे वाला पोस्ट जरूर देखें ।

इसके बाद दोस्तों जो जो कंपनी आपको 52 week low के आसपास मिल रहा है Tata Steel ,JSW Steel, HDFC, ICICI Bank देखा जाए तो दोस्तों ज्यादातर कंपनी मार्केट के गिरावट की वजह से 52 week low के आसपास ही trade कर रहा है ।

अगर इस गिरावट की वजह से आपको डर लग रहा है तब गलत है क्योंकि इस टाइम पर आपको डरना नहीं चाहिए और बल्कि और भी इन्वेस्ट करना चाहिए और लॉन्ग टॉप तक उसको होल्ड करना चाहिए तभी आप अच्छा खासा पैसा बना सकते हैं ।
फिर भी आप को डर लगता है तो आप हमारी यह वाला पोस्ट जरूर देखें ।

52 week low stocks nse list today

तो दोस्तो आशा करता हूं कि आपको हमारी यह पोस्ट nifty 50 stocks at 52 week low price share list 2022 अच्छी लगी है । अगर और कोई भी सवाल है तो जरूर नीचे कमेंट कीजिएगा । आपकी तकलीफ और आपकी सलाह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा ।


Ei post ko share Karo

Leave a Comment

x