टाटा का सबसे सस्ता शेयर कौन सा है 2022 | tata ka sabse sasta share 2022

Ei post ko share Karo

हेलो दोस्तो हम लोग आज बात करने वाले है ( टाटा का सबसे सस्ता शेयर कौन सा है ) tata ka sabse sasta share 2022 मतलब कौन सा best tata stocks to buy करने के लिए सही रहेगा । क्योंकि दोस्तों हम को पता है कि मार्केट में टाटा की कितनी कंपनी है अगर आपको पता नहीं है तो जरूर नीचे कमेंट कीजिए हम लोग आपके सवाल का जवाब देने की कोशिश करूंगा । तो इसके बारे में आज का टॉपिक डिसकस करने वाला हूं तो इस पोस्ट को लास्ट तक देखिए और अपना मातामत जरूर नीचे कमेंट कीजिए चलिए शुरू करते आज का टॉपिक ।

Best Tata Shares To Buy

Tata Group
एक कंपनी 1868 में स्थापित, टाटा समूह एक वैश्विक उद्यम है, जिसका मुख्यालय भारत में है, जिसमें 10 वर्टिकल में 30 कंपनियां शामिल हैं। समूह छह महाद्वीपों में 100 से अधिक देशों में काम करता है।

Total Revenue: $110.7 billion ( Rs 8,03,000 Cr)
Total Employees: Over 7,00,000
Combined Market Cap: $145.3 billion (Rs 10,58,500 Cr)
Tata Founder: Jamsetji Tata

गुजरात का एक छोटा सा शहर नवसारी, टाटा समूह के संस्थापक जमशेदजी टाटा का जन्मस्थान है। भारत के सबसे महान अग्रदूतों और उद्योगपतियों में से एक का जन्म 3 मार्च, 1839 को नसरवानजी और जीवनबाई टाटा के यहाँ हुआ था।
Tata CEO: N. Chandrasekaran
Tata Owner: Tata Sons

Tata Sons प्रमुख निवेश होल्डिंग कंपनी और टाटा कंपनियों की प्रमोटर है। टाटा संस की equity shares पूंजी का छियासठ प्रतिशत परोपकारी ट्रस्टों के पास है, जो शिक्षा, स्वास्थ्य, आजीविका सृजन और कला और संस्कृति का समर्थन करते हैं। जो कि कंपनी को अभी भी चलाती है और आने वाले दिनों में अच्छा ग्रोथ करते रहता है ।
अभी की बात करें तो इसका Chairman emeritus: Ratan Tata ।

टाटा का सबसे सस्ता शेयर कौन सा है 2022

best tata share to buy,टाटा का सबसे सस्ता शेयर,best tata shares to buy for long term,best tata stocks to buy,tata best share,best tata shares to buy,tata ka sabse sasta share,best share of tata

तो दोस्तों टाटा के इतने शेयर मार्केट में लिस्टेड है इनमें कौन सा शहर बेस्ट है कौन सा शहर खराब है best tata stocks एनालिसिस करने में बहुत टाइम लग जाता है वह भी आपके लिए कहने की कोशिश करूंगा । तो पहले दोस्तों जान लीजिए की टाटा के कितने शेयर मार्केट में लिस्टेड है ।
तो पहले जान लेते हैं की टाटा के कितने शेयर मार्केट में लिस्टेड है लगभग 20 कंपनी मार्केट में लिस्टेड है ।
1 Tata Consultancy Services Limited
2 Tata Steel Limited
3 Tata Motors Limited
4 Titan Company Limited
5 Tata Chemicals Limited
6 The Tata Power Company Limited
7 The Indian Hotels Company Limited
8 Tata Consumer Products Limited
9 Tata Communications Limited
10 Voltas Limited
11 Trent Limited
12 Tata Steel Long Products Limited
13 Tata Investment Corporation Limited
14 Tata Metaliks Limited
15 Tata Elxsi Limited
16 Nelco Limited
17 Tata Coffee Limited 18 TTML Tata Teleservices (Maharashtra) Ltd

टाटा का सबसे सस्ता शेयर

चलिए दोस्तों एक एक करके सभी का डिस्कस कर लेते हैं कि कौन सा कंपनी अच्छा है और कौन सा कंपनी बुरा है तो इस पोस्ट को लास्ट तक देखिए और अपना कमेंट जरूर नीचे कीजिए ।

Tata Consultancy Services Limited :-

Tata Consultancy Services Limited इसको शॉर्ट में कहते हैं TCS . एकमात्र ऐसा शहर है जो best share of tata group किताबी देना चाहो तो भी काम पड़ेगा । क्योंकि यह कंपनी जब से मार्केट में लिस्टेड हुआ है तब से मार्केट बहुत सुधर चुका है और एक कंपनी nifty50 में स्विफ्ट सेकंड पोजीशन पर आता है और आईटी सेक्टर का नंबर वन कंपनी बनकर best tata shares खिताबी जीत चुका है ।‌ अरे कंपनी ऐसा एकमात्र शेयर है जो आने वाले दिनों में और भी मुनाफा कमा कर देने की क्षमता भी रखती है मुझे इस कंपनी के ऊपर बहुत भरोसा है और मैं खुद भी इन इस कंपनी में इन्वेस्ट करके बैठा हुआ हूं और आपको भी इन्वेस्ट करने के बारे में सलाह देता हूं ।

तो दोस्तों चलिए एक बार best price to buy tcs share 3500 करीब आकर ले पाए तो बहुत बढ़िया है और नहीं ले पाए तो कोई भी बात नहीं है क्योंकि यह कंपनी एकमात्र ऐसा कंपनी है जबकि इन्वेस्टर को कभी निराश नहीं किया है और आने वाले दिनों में अच्छा पोपट निकाल कर देने की छमता भी रखता है और एक बात दोस्तों एक कंपनी डिवीजन में tata group best share मास्टर लीडर हासिल किया है और ए कंपनी साल में 5-6 बार डिविडेंड भी देता है ।

अगर दोस्तों TCS share price target टारगेट क्या है देखने के लिए हमारी यह पोस्ट देखिए ।

2 Tata Steel Limited :-

एक कंपनी मार्केट कैप के हिसाब से स्टील सेक्टर में सेकंड पोजीशन पर आते हैं । और मुझे लगता है आने वाले कुछ दिनों के अंदर एक कंपनी स्टील सेक्टर में मार्केट के लीडर भी मरने की खबर रखते हैं । आपको बताना चाहूंगा दोस्तों अगर आपको स्टील सेक्टर में इन्वेस्ट करना है तो पहले थोड़ा सा संभलकर इन्वेस्ट कीजिए क्योंकि स्टील सेक्टर बहुत भले टाइम रहता है आपका पैसा जितना डूबा भी सकता है उतना तेजी से घोड़ों करने की क्षमता रखती है इसलिए आपको पेशेंट के साथ कॉल करना पड़ेगा तभी आप यहां से अच्छा तो profit कामा सकते हो ।

लेकिन दोस्तों देखना पड़ेगा Tata Steel share price target कितना ऊपर तक जाएगा ए कंपनी यह तो आ गई बताएगा ।

3 Tata Motors Limited :-

हेलो दोस्तों Tata Motors Limited कंपनी Automobile sector में सेकंड पोजीशन पर रैंक है ‌‌। पहले के जमाने में इस कंपनी को best share of tata नहीं गिना जाता था उसका रीजन है दोस्तों एक कंपनी उतना वोलेटाइल है कि कोई इन्वेस्टर सिंपल इन्वेस्टर इस कंपनी को होल्ड ही नहीं कर पा रहा था लेकिन अभी की बात करें तो जब से ए कंपनी electric vehicle ऊपर काम कर रहे हैं तब से कंपनी का प्रॉफिट अच्छा निकलने की कोशिश कर रहा है और एक कंपनी अपने आप को सुधारने की भी कोशिश कर रहा है इसलिए दोस्तों आप आंख बंद करके इस कंपनी में थोड़ा सा इन्वेस्ट कर दीजिए ताकि आने वाले दिनों में आपका पैसा भी grow हो सके।


तो दोस्तों अगर टाटा मोटर्स के शेयर को खरीदना ही चाहते हैं best price to buy tata motors share मुझे लागता है कि ₹450 अंदर इस कंपनी का शेयर को buy कर सकते हैं ।

tata motors share best price to buy बात करें तो दोस्तों मुझे लगता है कि आप 4:30 सौ से ₹500 तक की इस कंपनी के ऊपर इन्वेस्ट करने के बारे में सोच सकते हैं इससे ज्यादा ऊपर मत जाइए नहीं तो आपको नुकसान झेलने की भी सहमत आ जाए इसलिए आप सोच समझकर इस कंपनी में इन्वेस्ट कीजिए कि एक कंपनी भी बहुत जिससे साबित हो सकती है क्योंकि कंपनी अपना चाल नहीं बदलती है और आने वाले दिनों में एक कंपनी अपना नेचर को भी फॉलो करेगा ।


तो दोस्तों best time to buy tata motors share की बात करें तो जब इस कंपनी का शेयर का प्राइस में बहुत करेक्शन हो रहा है तभी आपको इन्वेस्टमेंट करना चाहिए वह मेरे हिसाब से आप क्या सोचते जरूर नीचे कमेंट कीजिए । अगर आप tata motors को अपने पोर्टफोलियो में शामिल करना ही चाहते हैं तो आप अपने पोर्टफोलियो का दो तीन परसेंट हिस्सेदारी दे सकते हैं इससे ज्यादा नहीं नहीं तो आप कहीं नुकसान झेलना पड़ सकती है बाद में ।

Read more post – Tata Motors Share Price Target

4 Titan Company Limited :-

Titan Company Diamond, Gems and Jewellery में मार्केट के लीडर है । Or dosto इस कंपनी को मैं टाटा का सबसे सस्ता शेयर buy करने की सलाह भी देंगे क्योंकि यह कंपनी एकमात्र ऐसा कंपनी है जो आपको अच्छा खासा ऑफ इट कमा कर देने की छमता भी रखता है ।
और इस कंपनी के ऊपर हमारा India ka Warren Buffett Rakesh Jhunjhunwala ने भी इस कंपनी के ऊपर अच्छा खासा होल्डिंग बनाकर रखा हुआ है और आने वाले दिनों में इस कंपनी के ऊपर और भी खरीदने के बारे में सोच सकते हैं ।


दोस्तों मुझे लगता है टाटा का सबसे सस्ता शेयर के हिसाब से Titan share price target बहुत ऊपर तालाब कि देखने को मिल रहा है और आने वाले दिनों में और भी तेजी से अपने इन्वेस्टर का पैसा को डबल करने की कमता भी रखती है ।

Mere hisab se doston tata company ka sabse sasta share buy करने के बारे में आपको सोचना चाहिए । के कोई एक एकमात्र ऐसा कंपनी है जो एक बार ऊपर चला गया तो कभी भी नीचे नहीं आएगा । अरे कंपनी अच्छी तरह से अपनी प्रॉफिट को ग्रुप कर रही है उसके साथ साथ अपना शेयर प्राइज को तेजी से ऊपर की तरफ ले कर जाने का है । और आने वाले दिनों में भी अपने इन्वेस्टर का पैसा को अच्छी तरह से growth करने की भी कम था रखती है ।

5 Tata Chemicals Limited :-

टाटा केमिकल्स लिमिटेड भी टाटा कंपनी का पांचवा सबसे अच्छा कंपनी बन चुका है अभी के टाइम में । आप चाहे तो इस कंपनी में भी निवेश कर सकती है और आने वाले दिनों में एक कंपनी भी आपको अच्छा खासा प्रॉफिट कमा कर देने की भी कम था रखती है । Tata Chemicals Limited भी tata ka sabse sasta share गिनती में गिना जाता है । आप चाहे तो अपने पोर्टफोलियो का सिर्फ दो से तीन परसेंट इस कंपनी को दे सकता है इससे ज्यादा नहीं क्योंकि यह कंपनी बहुत भोले टाइल है ।

अगर दोस्तों आपको chemical sector mein invest karna तो आप पहले pidilite उसके बाद Deepak nitrite। पहले pidilite share price target के उपर ध्यान दीजिए उसके बाद इस कंपनी के ऊपर टेस्ट कीजिए । Iske alava bhi Deepak nitrite share price target भी बहुत ऊपर तक जाने की संभावना है इसलिए आप इस कंपनी में भी निवेश करने के बारे में सोचिए पहले उसके बाद Tata chemical share price target में इन्वेस्ट करने के सोचना ।

read more post – Reliance Industries Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 । Ril Share Price Target

6 The Tata Power Company Limited : –

Tata Power share मुझे लगता है आने वाले दिनों में आपको अच्छा सा ऑफिस कमा कर देने की छमता व्यक्ति है और नहीं भी कि के एक कंपनी पावर सेक्टर में ब्लॉक करती है । इसलिए पावर सेक्टर में बहुत रिक्स है आप चाहे तो इस कंपनी में निवेश करने के बारे में मत सोचिए अगर जितना अबाउट कर सकते हैं उतना ए वॉइस कीजिए ।

ए share दोस्तों पहले टाटा का सबसे सस्ता शेयर मैं से गिना जाता था लेकिन अब के टाइम में एक कंपनी अपने प्रॉफिट को अच्छी तरह से मैनेज कर रही है इसकी वजह से कंपनी का शेयर का प्राइस बहुत तेजी से ऊपर जा रहा है । क्योंकि आने वाले टाइम में इलेक्ट्रिक व्हीकल का जमाना है इसलिए टेक कंपनी अपनी पावर स्टेशन चार्जर लगाने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि इलेक्ट्रिक भी करके चार्ज करने की जरूरत है इसलिए एक कंपनी अपना चार्जर स्टेशन बहुत तेजी से इंडिया के अंदर फैला रहा है ।
मुझे लगता है कि Tata Power share price target भी बहुत ऊपर तक देखने को मिल सकती है और आने वाले दिनों में यह भी कंपनी आपको अच्छा फर्स्ट खासा ऑफिस कमा कर देने की क्षमता भी रखती है ।

तो दोस्तों best price to buy tata power share की बात करें तो 210 rs आप इन्वेस्ट करने के बारे में सोच सकती है लेकिन लिमिटेड कैपिटल के साथ इस कंपनी के साथ जुड़ी है ।

7 The Indian Hotels Company Limited :-

Indian Hotels share मुझे इन्वेस्ट करने के लिए सही नहीं लगता है दोस्तों । क्योंकि दोस्तों एक कंपनी होटल एंड रेस्टोरेंट के बिजनेस में काम कर रहा है और आपको पता ही होगा कि कोरोना की वजह से या कोई भी रीजन हो जाए होटल एंड रेस्टोरेंट के सबसे पहले पाबंदी लगा देती है । इसलिए इस कंपनी का शेयर का प्राइस उतना अच्छे तरह से growth नहीं करता है ।
Agar aap Indian Hotels share price target देखते हुए इन्वेस्ट करने के बारे में सोच रहे हैं तो मैं बताना चाहूंगा इस कंपनी में आपको बिल्कुल भी इन्वेस्ट नहीं करना चाहिए । क्योंकि यह कंपनी बहुत भोले टाइल है अब सन्डाउंस बहुत दिखाती है आप गूगल पर जाकर पूरा मैक्सिमम चार्ट देखिए इस कंपनी का कैसा volatility दिखाती है ।

एक कंपनी भी tata ka sabse sasta share गिना जाता है । क्योंकि अभी किस शेयर प्राइस की बात करें तो इस कंपनी का शेयर प्राइस का भाव है 160 Rs ।

8 Tata Consumer Products Limited :-

Tata Consumer Products limited भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खाद्य और पेय व्यवसाय में उपस्थिति के साथ टाटा समूह की अग्रणी कंपनियों में से एक है। यह विश्व स्तर पर दूसरी सबसे बड़ी चाय कंपनी है और कई बाजारों में इसकी महत्वपूर्ण बाजार उपस्थिति और नेतृत्व है। दक्षिण एशिया (मुख्य रूप से भारत) के अलावा, कनाडा, यूके, उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका सहित कई अन्य भौगोलिक क्षेत्रों में इसकी उपस्थिति है।
Tata Consumer बहुत सारा प्रोडक्ट बहुत फेमस है जैसे कि Tata tea ,tata namak.


इस कंपनी के ऊपर अब टेस्ट कर भी सकती है और नहीं भी । क्योंकि यह कंपनी जो प्रोडक्ट बनाता है इसका सबसे बड़ा competitors बड़ा बड़ा कंपनी है Hindustan Unilever ,merico, Dabur इतने बड़े-बड़े कंपनी के साथ टक्कर देने की कोशिश कर रहा है लेकिन आने वाले दिनों में एक कंपनी कहां तक पहुंचेगी कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है इसलिए आप चाहे तो इस कंपनी में थोड़ा सा इन्वेस्ट करने के बारे में सोच सकती है आप उतना ही पैसा लगाए कि आने वाले दिनों में आपका पैसा डूब भी जाए तब भी आपको गम नहीं होगा इतना ही पैसा है इस कंपनी को ऊपर इन्वेस्ट कर सकती है ।

लेकिन दोस्तों मुझे लगता है कि Tata Consumer share price target बहुत ऊपर तक देखने को मिलता है ।

9 Tata Communications Limited :-

Tata Communications share मैं आपको इन्वेस्ट नहीं करना चाहिए क्योंकि दोस्तों आपको पता ही होगा कि कि जब से मार्केट में Reliance jio आया है । तबसे टेलीकॉम सेक्टर में बवाल मच गया है और आपको अभी तो पता ही होगा कि जितना रिचार्ज का दाम बढ़ते ही जा रहा है तब से सब ही लोग सस्ते सिम के ऊपर ही अपना फोकस कर रहा है । इसलिए इस कंपनी को पर ऊपर मेरा भरोसा उठ चुका है ।
मुझे नहीं लगता है Tata communication share price target बहुत ऊपर तक जाएगी इसलिए आप चाहे तो इस कंपनी को अवॉइड कर सकती है ।

10 Voltas Limited :-

मुझे लगता है कि Voltas में आपको इन्वेस्ट करने के राई मेरी तरफ से है । Voltas में इन्वेस्ट करने से आपको बहुत दिक्कत आ सकती है क्योंकि इस कंपनी का शेयर का प्राइस बहुत ऊपर नीचे हो रहा है ।
लेकिन दोस्तों यह कंपनी लॉन्ग टाइम में आपको अच्छा खासा मुनाफा कमा कर देने की क्षमता भी देखती है ।
Voltas share price target bahut upar Tak dekhne Ko milta Hai kyunki a company AC conditioner sector mein बिलॉन्ग करती है ।

आप चाहे तो इस कंपनी में थोड़ा सा एक्स्पोज़र दे सकते हैं अपने पोर्टफोलियो का 2-3% हिस्सेदारी देने की कोशिश कीजिए इससे ज्यादा नहीं ।

11 Trent Limited :-

आप चाहे तो दोस्तों Trent मैं भी इन्वेस्ट कर सकती है । क्योंकि एक कंपनी भी अच्छी है tata best shares में से गिना जाता है । Trent share price target बहुत ऊपर तक देखने को मिलता है और आपको आने वाले दिनों में आपको अच्छा खासा प्रॉफिट कमा कर देने की छमता व्यक्ति है ।

12 Tata Steel Long Products Limited :-

आपको बताना चाहूंगा दोस्तों अगर आप स्टील सेक्टर में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तब को APL Apollo में इन्वेस्ट करने के बारे में सोच सकती है । नहीं तो दोस्तों मुझे दूसरा कोई कंपनी अच्छी नहीं लगता है । टाटा स्टील का तो मुझे पसंद ही नहीं है लेकिन दोस्तों अपनी अपनी मर्जी कोई किस कंपनी को चूस करेगा वह खुद की मर्जी है आप चाहे तो इस कंपनी में निवेश कर सकती है लेकिन मेरा राई सुना ही होगा।

13 Tata Investment Corporation Limited :-

Tata Investment Corporation Limited मुख्य रूप से उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में कंपनियों के सूचीबद्ध और असूचीबद्ध इक्विटी शेयरों, डेट इंस्ट्रूमेंट्स और म्यूचुअल फंड आदि में निवेश के कारोबार में लगा हुआ है।
कंपनी निवेश कंपनी की श्रेणी के तहत आरबीआई के साथ पंजीकृत एक एनबीएफसी है ।
मेरी हिसाब से एक कंपनी में इन्वेस्टमेंट के लिए कोई खास नहीं है । आप चाहे तो इसकी बदले में आप sector leader Bajaj finance मैं इन्वेस्ट कर सकती है ।

14 Tata Metaliks Limited :-
Tata metaliks भी मुझे इन्वेस्टमेंट करने के लिए सही नहीं लगता है । अच्छा है तो इस कंपनी को भी इग्नोर कर सकती है क्योंकि यह कंपनी भी Steel sector से बिलॉन्ग करती है ।
मैं आपको पहले ही बता चुका हूं कि आप स्टील सेक्टर में कौन सा कंपनी में इन्वेस्ट करने के बारे में सोच सकती है ।

15 Tata Elxsi Limited :-
एक कंपनी में आप आंख बंद कर कर निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं क्योंकि यह कंपनी फ्यूचरिस्टिक कंपनी है । मैं इस कंपनी के ऊपर पूरा टेस्ट करता हूं और आपको भी बोलूंगा कि आप इस कंपनी में इन्वेस्ट करने के बारे में सोच सकते हैं । आपको इस कंपनी में जरूर निवेश करना चाहिए tata top shares में गिना जाता है ।
मैंने इस कंपनी में अपने पोर्टफोलियो में जगा दिया है और आपको भी कहूंगा इस कंपनी में होल्डिंग बनाने के लिए क्योंकि यह कंपनी जब चलता है राकेट बन जाता है ।
Tata elxsi share price target बहुत ऊपर तक देखने को मिलता है और आने वाले दिनों में अपने इन्वेस्टर को अच्छा खासा मुनाफा कमा कर देने की खमता भी रखती है।

16 Nelco Limited :-

NELCO नेटवर्क सिस्टम और ऑटोमेशन और नियंत्रण के व्यवसाय में लगा हुआ है । ए कंपनी का बेसिकली काम है नेटवर्क मतलब मोबाइल टावर सर्विस देने वाली काम करती है अगर आपको इस सेक्टर में इन्वेस्ट करना है तो नेल्को बेस्ट है लेकिन आपको पोर्टफोलियो बनाने के लिए कोई अच्छा से अच्छी चाहिए तो NELCO उतना भी अच्छा सेव नहीं है ।
लेकिन दोस्तों मुझे उम्मीद है कि nalco share price target बहुत ऊपर तक देखने को मिल सकती है और आने वाले दिनों में इन्वेस्टर को पैसा को अच्छे कैसे तरीके से गुरु करने की क्षमता भी रखती है ।
पहले इस कंपनी को tata group ka sabse sasta share में से कौन आ जाता था लेकिन अभी के टाइम पर इसका भाव बहुत बढ़ चुका है लगभग साडे ₹700 तक चला गया है इसलिए इस कंपनी को अभी सस्ता शेयर में नहीं गिना जाता है ।

17 Tata Coffee Limited :-

टाटा का सबसे सस्ता शेयर Tata Coffee है । एक कंपनी अपने बिजनेस को बहुत अच्छी तरह से फैला हुआ है लेकिन इन्वेस्टमेंट के बाद करें तो मुझे उतना भी खास नहीं लगता है कंपनी । इसका रीजन है दोस्तों इस कंपनी का प्रॉफिट में बहुत उतार-चढ़ाव लगा रहता है उसी तरह से इस कंपनी का शेयर प्राइज में भी बहुत volatility लगती है ।

  1. TTML Tata Teleservices (Maharashtra) Ltd :-

अगर दोस्तों आप इंटरनेट पर tata ka sabse sasta share kaun sa hai खोज रहे हैं सब को बताना चाहूंगा कि Tata Teleservices टाटा का सबसे सस्ता शेयर है ।
लेकिन दोस्तों इन्वेस्टिन की बात करें तो एक कंपनी भी है मुझे खास नहीं लगता है आप चाहे तो इसको भी इग्नोर करने के बारे में सोच सकती है इसकी जगह आप एक अच्छी कंपनी में निवेश करिए और अपने पैसों को सेट कीजिए ।

best tata share to buy today

तो दोस्तों आपको शॉर्ट में बताना चाहता हूं कि आप किस कंपनी में निवेश करने के बारे में सोच सकती और किस में नहीं । best tata share to buy today अब कभी भी इस कंपनी में निवेश करने केmore post – बारे में सोच सकती है जो है कि best tata shares to buy for long term – Tata Consultancy Services,Tata Motors,Titan,Tata Chemicals, Tata Power
Tata Consumer Products, Tata Elxsi

आप कभी भी इस कंपनी में इन्वेस्ट करने के बारे में सोच सकते हैं । लेकिन दोस्तों आपको लास्ट में यह भी बताना चाहूंगा कि पूरा का पूरा Tata group ka portfolio मत बनाइए । क्योंकि दोस्तों पे पूरा दुनिया है कभी भी किसी की भी किस्मत बदल सकती है इसलिए कभी भी फ्यूचर में टाटा ग्रुप के साथ कुछ भी हो जाए तो आपका पूरा फोटो फुल योगी डूब सकती है यह मान लीजिए इसलिए अब गिने चुने कंपनी ही रखिए अपने पोर्टफोलियो और इस पोस्ट को आपको कैसा लगा और जरूर नीचे कमेंट कीजिए और कोई सा भी सवाल है तो जरूर कमेंट कीजिए आज के लिए बस इतना ही ।


Ei post ko share Karo

Leave a Comment

x