AFFLE India Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030

दोस्तों आज हम AFFLE India Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 के बारे में बात करने जा रहे हैं जो एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी है जो यह दिखाने में सक्षम है कि प्रदर्शन कैसा है। AFFLE India इस डिजिटल युग में जिस तरह से प्रदर्शन कर रहा है, उससे आने वाले दिनों में कंपनी की ग्रोथ की काफी उम्मीदें किया जा रहा है ।

आज हम AFFL इंडिया की भविष्य की संभावनाओं पर गौर करेंगे, यह जानने के लिए कि आने वाले वर्षों में कंपनी के शेयर की कीमत उसके प्रदर्शन को कैसे दर्शाएगी। आइए एक नजर डालते हैं कंपनी की क्षमताओं पर विस्तार से-

AFFLE India Share Price Target 2022

AFFLE India एक डिजिटल मोबाइल विज्ञापन कंपनी है जो AI की मदद से ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार विज्ञापन दिखाती है। जब भी आप किसी वेबसाइट या एप्लिकेशन का इस्तेमाल करते हैं तो AFFLE India जैसी डिजिटल मार्केटिंग कंपनी ही ग्राहक के व्यवहार के अनुसार आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से विज्ञापन दिखाती है।

Afle India अपने AI को बेहतर बनाने के लिए लगातार अपना फोकस बढ़ाता दिख रहा है, जिससे कंपनी के विज्ञापनों की रूपांतरण दर बहुत तेजी से बढ़ रही है। कंपनी के शेयर की कीमत को देखते हुए कुछ ही वर्षों में कारोबार में तेजी के साथ-साथ इसने अपने शेयरधारकों को कमाई से जबरदस्त रिटर्न दिया है।


affle share price target 2022 की बात करें तो 1350 रुपये का पहला लक्ष्य 1350 रुपये का है, जो बढ़ते हुए अल्पकालिक व्यापार के कारण 2022 में अच्छी वृद्धि दिखाने की पूरी उम्मीद है। जैसे ही यह लक्ष्य रुचि का है, आप जल्द ही 1550 रुपये का एक और लक्ष्य देख सकते हैं।

AFFLE India Share Price Target 2023

कंपनी का बाजार फोकस काफी हद तक भारत पर निर्भर करता है, जिसका लगभग 49.3 प्रतिशत राजस्व अकेले भारतीय बाजार से आता है। affle india target price के अनुसार भारतीय बाजार को बेहतर तरीके से समझती है और इसके लिए कंपनी अपने विज्ञापनों में स्थानीय भाषा का इस्तेमाल कर कारोबार की रफ्तार बढ़ा रही है।

AFFLE India ने अपने व्यवसाय में 18 पेटेंट दर्ज किए हैं, जिससे बाकी नई कंपनी के लिए इस बाजार में प्रवेश करना बहुत मुश्किल हो गया है। Google, Facebook जैसी प्रतिस्पर्धी कंपनियां प्रति इंप्रेशन लागत, प्रति क्लिक लागत पर ही शुल्क लेती हैं। लेकिन लगता है कि AFFLE India अपने ग्राहकों से सिर्फ कन्वर्जन का चार्ज वसूल रहा है, जिसके चलते कंपनी धीरे-धीरे ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को इसमें शामिल होते हुए देख रही है।


AFFLE India के बढ़ते ग्राहक आधार को देखते हुए वर्ष 2023 के लिए शेयर मूल्य लक्ष्य आपको रु. उसके बाद आप 2000 रुपये के ब्याज का दूसरा लक्ष्य देख सकते हैं।

AFFLE India Share Price Target 2025

धीरे-धीरे ज्यादातर विज्ञापन कंपनियां टीवी, न्यूजपेपर जैसे माध्यम को छोड़कर धीरे-धीरे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं, इससे एफेल इंडिया जैसी कंपनी के आने वाले दिनों में काफी तेजी से बढ़ने की उम्मीद जगी है। विश्लेषकों को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में डिजिटल विज्ञापन उद्योग 28 प्रतिशत से अधिक बढ़ेगा।

AFFLE India अपनी सर्वश्रेष्ठ एआई तकनीक और ग्राहक डेटा की मदद से लक्षित ग्राहकों को आवश्यक विज्ञापन दिखाने की पूरी कोशिश कर रहा है। जिससे आने वाले दिनों में इस बढ़ते बाजार का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने की पूरी संभावना है।
जैसा कि कंपनी अपनी बाजार हिस्सेदारी को बनाए रखना जारी रखती है, 2025 तक व्यापार की बढ़ती वृद्धि के साथ, affle share price target 2025 मे 3000 रुपये का पहला लक्ष्य दिखाने जा रहा है। और फिर आप 3200 रुपये को दूसरे लक्ष्य के लिए रखने पर विचार कर सकते हैं।

AFFLE India Share Price Target 2030

जैसा कि आप Affle India के दीर्घकालिक व्यवसाय को देखते हैं, प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ-साथ आपको इसके साथ-साथ डिजिटल विज्ञापन की बाजार हिस्सेदारी भी बढ़ती हुई दिखाई देगी। भारत में आज भी बड़ी संख्या में लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करते हैं, जिससे आने वाले दिनों में कंपनी को एक बड़ा मौका मिल रहा है।

जैसे-जैसे लोग ऑनलाइन जुड़ते जाएंगे, विज्ञापन कंपनी एफल इंडिया की बाजार हिस्सेदारी भी बढ़ने वाली है।
लंबे समय में बढ़ते अवसरों को देखते हुए, आपको जबरदस्त रिटर्न के साथ affle india share target 2030 तक लगभग 7880/- रुपये का शेयर मूल्य दिखा सकता है।

AFFLE इंडिया शेयर का भविष्य हिसाब से

तो दोस्तों भविष्य के नजरिए से देखें तो Afle India के कामकाज में कई मौके देखने को मिल सकते हैं। AFFLE India की व्यापार तकनीक पर निर्भरता के कारण, कंपनी आसानी से कोई भी देश में अपने व्यवसाय का विस्तार कर सकती है। जैसे-जैसे इंटरनेट उपयोगकर्ता बढ़ते हैं, डिजिटल मार्केटिंग भी आपको धीरे-धीरे अच्छी गति से बढ़ते हुए देखने वाली है।

भविष्य को देखते हुए, प्रबंधन कृत्रिम बुद्धिमत्ता, मशीन लर्निंग, अनुसंधान और विकास को ध्यान में रखते हुए एक अच्छी रकम का निवेश करता हुआ दिखाई दे रहा है। . कंपनी के व्यवसाय के उज्ज्वल भविष्य को देखते हुए, AFFLE India का हिस्सा होना आपको लंबे समय में अच्छा रिटर्न देने की पूरी क्षमता रखती है । आप चाहे तो इस कंपनी में अपने पोर्टफोलियो का 5% व्हाट इज दे सकती है ‌ ।

AFFL E India Share Financial Analysis

अपने कारोबार को बढ़ाने के अलावा, AFFLE India ने बहुत ही कम समय में वित्तीय प्रदर्शन में अच्छा उछाल दिखाया है। वित्त वर्ष 2021 तक कंपनी पिछले 3 वर्षों में 45% की बिक्री वृद्धि दिखाने में सफल रही है। इसके साथ ही कंपनी के प्रॉफिट ग्रोथ में भी 69 फीसदी तक की बढ़ोतरी देखी गई।

Read More post – Berger Paints Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030

अगर कंपनी आगे चलकर इस बेहतरीन वित्तीय वृद्धि को बरकरार रखने में सफल रही तो ये शेयर आपको जबरदस्त कमाई करने वाले हैं। कंपनी को देखते हुए, कैश रिजर्व की तुलना में बहुत कम मात्रा में कर्ज है, जो भविष्य में व्यवसाय को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा लगता है

affle india share target Mera openinor :-

तो चलिए दोस्तों ऊपर तो दे गए न्यूज़ के बातें हो गए हैं चलिए अब मैं अपनी ओपिनियन दे देता हूं अब के वात्सल्य देख लेते आप मेरा पैरामीटर ।
ये तो सभी जानते हैं कि आने वाले समय में ज्यादातर काम डिजिटली होने वाले हैं, ।

जिससे डिजिटल से जुड़ी कंपनी भी आपको जबरदस्त रिटर्न कमाने की पूरी उम्मीद नजर आ रही है. अगर आप डिजिटल से जुड़ी किसी कंपनी में निवेश करने की सोच रहे हैं तो AFFLE India के बिजनेस को देखें तो यह शेयर आपकी नजर में जरूर होगा।

कंपनी ने हमेशा कमाई करके शेयरधारकों को अच्छा रिटर्न दिया है, जिसके कारण शेयर की कीमत ज्यादातर समय प्रीमियम मूल्य पर देखी जाती है। इसलिए जब भी आपको अच्छा मौका मिले तो आप कम मात्रा में शेयर खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से एक बार पूछना न भूलें।

read more post – Tata Motors share price target 2022, 2023, 2025, 2030

अगर आप affle india share price को देखकर अगर आपने निवेश करना चाहती है तो मैं निवेश करने की साला मैं देना चाहता हूं क्योंकि आने वाले दिनों में डिजिटल का जोग है लेकिन आपको यह भी ध्यान रखना पड़ेगा कि जैसे जैसे दिन बीते जाएगा ।

ऐसे ऐसे एडवर्टाइज की दुनिया में और भी New player आते रहेंगे । यह भी आपको ध्यान रखना पड़ेगा । इस बात को आप के मन में रखने के बाद ही आप इस कंपनी में अबकी पोर्टफोलियो का 2-5% पांच परसेंट का हिस्सेदारी दे सकती है ।

आप अपने रिक्स पर इस कंपनी पर निवेश कर सकती है । क्योंकि दोस्तों शेयर मार्केट एक ही एरिक से मार्केट है इसलिए यह पर आपको अरे इसको मैनेज करना भी चाहिए इसलिए कोई भी शेर से निवेश करने से पहले आप मेरा एक पोस्ट पहले देख लीजिए नीचे दिए गए हैं –
कोई भी शेयर खरीदने से पहले यह 7 चीजें जरूर चेक करना

affle india share price target, affle share price target, affle india target price, affle india share target, affle target price, affle share price target 2022, affle share price target 2025, affle share price, affle india share price, affle india share, affle share, affle india share price nse, share price of affle india, affle india stock price, affle india stock, affle india ltd share price,

1 ) affle share price chart Pattern : –

हालांकि दोस्तों इस कंपनी का affle share price chart Pattern ऊपर दिए गए फोटो पर आप देख सकते हैं कि कैसा परफॉर्म किया है । तो दोस्तों इसके लिए मैं बताना चाहूंगा कि अगर आप इस कंपनी में निवेश करना चाहते हैं तो आप इस कंपनी का पूरा छानबीन करने के बाद निवेश करने की डिसीजन लेना चाहिए ।

इस कंपनी का चार्ट बटन के बात करें तो अच्छा कंपनी का निशानी है जो बाएं तरफ से दाएं तरफ ऊपर की तरफ भी मोहताज दिखाई देती है मुझे इस तरह की कंपनी से इन्वेस्ट करने में कंफर्टेबल फील होती है ।

मुझे उम्मीद है affle india ltd share price जो ऊपर न्यूज़ कंपनी को द्वारा दिया गया है को पूरा कर पाएगी और इन कंपनी के ऊपर मेरा इतना भरोसा है कि जो न्यूज़ की तरफ से टारगेट दी गई है उससे भी ज्यादा करके दिखाने की उम्मीद है ।

अगर आप इस कंपनी का चार्ट बटन देखने के लिए उत्सुक है तो आप गूगल पर जाइए और लिखिए affle india share price nse तभी आप को देखने को मिल जाएगी । उसके बाद इस कंपनी का आप मैक्सिमम चार्ट बटन जरूर चेक कीजिए उसके बाद आपको पता चलेगा कि इस कंपनी में कैसा परफॉर्म किया है बीते दिनों में ।

2) affle india ltd promoter holding :-

affle share price target देखते इस कंपनी का promoter holding की बात करें तो इस कंपनी का 59.89 % । लेकिन इस कंपनी का पब्लिक का होल्डिंग है 17.57 % इस हिसाब से देखें तो इस कंपनी का एक नेगेटिव बात बन जाता है ।

3) promoter pledging :-

affle india share promoter pledging की बात करें तो दोस्तों इस कंपनी का promoter pledging 0 % है । जो इस कंपनी के लिए एक पॉजिटिव बात होती है । किस कंपनी का इतना promoter holding होने के बाद भी कोई भी शेयर गिरवी नहीं रखा है । जो मुझे इस कंपनी के लिए एक पॉजिटिव बात लगी है ।

4) affle share share debt :-


affle share analysis करने के बाद मुझे इस कंपनी में डेट बहुत कम है । बोले तो ना के बराबर । तो इस कंपनी में डेट है ₹ ₹ 119 Cr. । लेकिन दोस्तों इस कंपनी का पास जो इन्हें कैसे पड़ा है उसके हिसाब से एक डेट कुछ भी नहीं है । तो दोस्तों सीधी सी बात में आपको कहना चाहता हूं अगर इतना छोटा डेट है तो कंपनी जब चाहे वह डेट चुका सकती हो और डेट फ्री बन सकते हैं ।

affle india share price target, affle share price target, affle india target price, affle india share target, affle target price, affle share price target 2022, affle share price target 2025, affle share price, affle india share price, affle india share, affle share, affle india share price nse, share price of affle india, affle india stock price, affle india stock, affle india ltd share price,

5) FII/Dii/MFholding –


affle stock price को देखते हुए इस कंपनी के अंदर Sep 2019 FIIs + 8.78स्टेट लेकर बैठा है और DIIs + 11.27 लेकर बैठा है ‌ ।
लेकिन दोस्तों अभी 2021की बात करें तो इस कंपनी में Fii ने 16.14 और डीआई ने 6.40 % हे ।

तो देखा गए तो दोस्तों जाफर एफ आई ने माल खरीदा है अगर डीआई ने थोड़ा सा स्टेक काम किया है । लेकिन दोस्तों इसका a1 ए नेगेटिव बात है कि पब्लिक इन्वेस्टमेंट बढ़ती हुई दिखाई देगी । जो एक नेगेटिव बात होती है । कभी भी इस कंपनी में कोई पैसा राय तो यह तेजी से शेयर गिरती हुई मिलेगी ।

6) company information :-

Affle India limited (“एफ़ल इंडिया” या “कंपनी” या “AIL”) इस कंपनी तैयार हुई थी 2006 में लेकिन दोस्तों एक कंपनी मार्केट में आए थे 8 अगस्त 2019 को बीएसई और एनएसई में सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध किया गया। कंपनी मुंबई में पंजीकृत है और कॉर्पोरेट कार्यालय में है गुडगाँव।

Affle India एक वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी है जिसके पास मालिकाना उपभोक्ता खुफिया मंच है जो प्रासंगिक मोबाइल विज्ञापन के माध्यम से उपभोक्ता अधिग्रहण, जुड़ाव और लेनदेन प्रदान करता है।


ए कंपनी Specifically दो ही सेकंड में ज्यादा फोकस करती है एक तो Consumer Platform और दूसरा Enterprise Platform ।

7) company management :-

तो दोस्तों इस कंपनी का मैनेजमेंट की बात करें तो दो दोस्तों पर ही आपको पता चल गया होगा । अगर दोस्तों आपको एप्पल इंडिया के कंपनी के मैनेजमेंट के बारे में जानना चाहती है तो आप नीचे दिए गए लिंक पर जाकर क्लिक कर आप पूरा डिटेल्स देख सकती है ।

read more details – click here

affle india share price target, affle share price target, affle india target price, affle india share target, affle target price, affle share price target 2022, affle share price target 2025, affle share price, affle india share price, affle india share, affle share, affle india share price nse, share price of affle india, affle india stock price, affle india stock, affle india ltd share price,

8 ) Profit & Loss :-

affle india share price today चलिए दोस्तों एक बार Profit & Loss की भी बात कर लेते हैं । क्योंकि यह कंपनी ज्यादा लिस्टेड नहीं है इसलिए हम लोगों के पास ज्यादा पुराना डाटा नहीं है लेकिन जो भी डाटा है उस समय सही एक बार analysis करके देखते हैं ।


जहां पर nar2018 में affle stock net profit था 28cr उसके बाद इस कंपनी में लगातार गुरु देखे गया है अभी 2021 की बात करें तो दोस्तों इस कंपनी का नेट प्रॉफिट है 152 cr . जो इस कंपनी के लिए एक पॉजिटिव बात होती है इसलिए आपको बताता हूं कि आंख बंद करके अपनी investment कर सकती ।

आने वाले टाइम पर आपको बहुत ही मुनाफा कमाकर देने की क्षमता भी रखती है

9) overview:-

affle india share price target, affle share price target, affle india target price, affle india share target, affle target price, affle share price target 2022, affle share price target 2025, affle share price, affle india share price, affle india share, affle share, affle india share price nse, share price of affle india, affle india stock price, affle india stock, affle india ltd share price,

affle india stock ki overview की बात करें तो दोस्तों इस कंपनी का 52w low – 520 or 52w high 1260 he . जो इस कंपनी ने अपने पैसे को 1 साल में डबल करके दे दिया है था लेकिन अभी इस कंपनी का शेयर प्राइस बीच में चल रहा है । अच्छा खासा बाइंग के मूड में है आपको डिस्काउंट पर मिल रहा है जो या पर बैन करने के लिए एक ऑफरचैती देखने को मिलती है ।

10) Fundamental : –

share price of affle india कि फंडामेंटल की बात करें कर तो दोस्तों इसका फंडामेंटल बहुत खास है । आंख बंद करके इस कंपनी पर भरोसा कर सकती है लॉन्ग टर्म में आपको कभी भी निराश नहीं करेंगे शॉर्ट टर्म में भले ही शेयर का प्राइस कितना भी गिरे लेकिन long-term में आपको प्रोफिट कमाके जरूर देंगे यह मेरा ओपिनियन है |


11) affle india ipo : –


affle india ipo की बात करें तो दोस्तों इस कंपनी का जुलाई 29 2019 मे affle india ipo price 745 rupees per share मैं आई थी । लेकिन दोस्तों इस कंपनी का affle india ipo listing price था 929.90 . और उस दिन डेके इनमें क्लोज होते होते ₹875.10 पैसा पर आया था । तो लगभग 25 परसेंट प्रीमियम पर लिस्टिंग हुआ था ।


affle india ipo share price मैं लॉट साइज था 20 शेयर की अरे कंपनी मार्केट में लिस्टेड हुआ था 8 अगस्त 2019 में ।

12) Peer comparison :-

affle india share price target, affle share price target, affle india target price, affle india share target, affle target price, affle share price target 2022, affle share price target 2025, affle share price, affle india share price, affle india share, affle share, affle india share price nse, share price of affle india, affle india stock price, affle india stock, affle india ltd share price,

तो दोस्तों Miscellaneous sector कंपनी की बात करें तो AFFLE India कंपनी सबसे आखिर में आता है 5 नंबर पे ‌। लेकिन दोस्तों सब में से एक कंपनी अलग है देखा गया तो जो Miscellaneous sector me है उसमें हर एक कंपनियां अलग-अलग होती है अलग-अलग काम करती है इसलिए यह कंपनी एक्ट यूनिक कंपनी है ।

13) affle share bonus history :-


affle share bonus history बात करें तो दोस्तों लिस्टिंग के बाद बीते 2 सालों में के अंदर इससे अरे bonus तो नहीं दिया है लेकिन इस split जोड़ दिया है वह भी एक महीना पहले Oct. 7, 2021 मे ।

लास्ट में दोस्तो आपको ए कहना चाहता हूं कोई भी शेयर में इन्वेस्ट करने से पहले आप अपना खुद का रिसर्च भी करना उसके बाद आप इन्वेस्ट करना ।

आशा करता हु Dosto ki affle India share price target 2022, 2023, 2025, 2030 पोस्ट को पढ़के कंपनी के बिज़नस डिटेल्स के साथ भविष्य में कैसा पदर्शन करने की संभावना है उसके बारे में अच्छी तरह से समझ गए होंगे। अगर आपके मन में इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी सवाल है तो कमेंट में जरुर बताए। शेयर मार्केट से जुड़ी कोयभी जानकरी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ अपडेट रहने के लिए जरुर हमारे साथ बने रहे।

3 thoughts on “AFFLE India Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030”

Leave a Comment